Share this post

Share this postआज बदायूं लोकसभा की सांसद डॉ० संघमित्रा मौर्य के नेतृत्व में लोकसभा के अंतर्गत बदायूं विधानसभा में पदयात्रा

"/>

गांधी जयंती की 150वीं जयंती के उपलक्ष में भारतीय जनता पार्टी शीर्ष नेतृत्व के आव्हान पर पूरे देश में पद यात्राएं निकाली जा रही हैं

Share this post

आज बदायूं लोकसभा की सांसद डॉ० संघमित्रा मौर्य के नेतृत्व में लोकसभा के अंतर्गत बदायूं विधानसभा में पदयात्रा निकाली गई।
यात्रा में क्षेत्रीय विधायक/नगर विकास राज्यमंत्री पूरे समय पदयात्रा में साथ रहे।
इस अवसर पर बदायूँ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम माझिया, लखनपुर, ओहरामई, मूसाझाग, पड़ौलिया, ललभुजिया, करतोली, बिनावर गांव में पदयात्रा घूमी। सभी गांव में यात्रा में सांसद संघमित्रा मौर्य एवं नगर विकास राज्यमंत्री महेश चन्द्र गुप्ता का सभी गांव में कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
इस अवसर पर कई गांव में जनसभा भी संपन्न हुई। जनसभाओं को संबोधित करते हुए सांसद डॉ० संघमित्रा मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष/ग्रह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर पूरे देश में यात्रा संपन्न हो रही है। 2 अक्टूबर गांधी जयंती से पदयात्रा प्रारंभ हुई थी और 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर यात्रा का समापन होगा। इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य मोदी सरकार द्वारा गांव गरीब किसान के हित में जो जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। उन्हें योजनाओं का प्रचार प्रसार करना और विशेष रूप से स्वच्छता के बारे में लोगों को जागरूक करना है। क्योंकि जब हम स्वच्छता का वातावरण रखेंगे और अपने आसपास स्वच्छता रखेंगे तो बीमारी नहीं होगी और हम स्वस्थ होंगे। हम जब स्वस्थ होंगे तो हमारा देश आगे बढ़ेगा। आप सभी लोग इस पदयात्रा का हिस्सा बने आप सभी का बहुत-बहुत आभार।
सदर विधायक/ नगर विकास राज्यमंत्री महेश चन्द्र गुप्ता ने कहा कि आपने 2014 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया 2017 में आपने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाया। 2019 में पुनः नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया और मुझे बदायूँ विधानसभा क्षेत्र से विधायक बनाया। आप सब के आशीर्वाद से मैं आज विधायक के साथ-साथ उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री हूं। मेरा एक ही उद्देश्य है क्षेत्र का विकास हो क्षेत्र के विकास के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं और आपको आश्वासन देता हूं। आपके लिए 24 घंटे हर समय तैयार हूं जिस प्रकार से आपने मेरा मुझ पर भरोसा किया है। मैं आपके भरोसे पर खरा उतरूंगा। देश के अंदर नरेन्द्र मोदी ने जो कल्याणकारी योजनाएं चलाई है। आप लोगों को सीधे-सीधे लाभ मिल रहा है। जो लोग योजनाओं का लाभ नही ले पाए है और पात्र है तो लाभ अवश्य ले।
इस अवसर पर अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश महामंत्री डी पी भारती जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव युवा नेता विश्वजीत गुप्ता जिला मंत्री अंकित मौर्य सोबरन सिंह राजपूत तीर्थेन्द्र पटेल अंकित शाक्य धीरेंद्र सिंह मधुसूदन गुप्ता शरद भारद्वाज हिमांशु कठेरिया सत्यवीर सिंह आरेन्द्र पटेल विजेंद्र पटेल प्यारेलाल राकेश अंकित शाक्य मनोज सिंह सहदेव सागर अमन गुप्ता पुष्पेंद्र सिंह नत्थूलाल वर्मा ज्वाला प्रसाद कश्यप सहित सैकड़ों कार्यकर्ता पदयात्रा में साथ रहे।