डीएम, एसएसपी ने थाना समाधान दिवस में सुनी जनशिकायतें

Share this post

डीएम, एसएसपी ने थाना समाधान दिवस में सुनी जनशिकायतें
बदायूँ: शासन के निर्देशानुसार माह के प्रथम तथा तृतीय शनिवार को थाना समाधान दिवस में जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने जन शिकायतें सुनी।
शनिवार को थाना अलापुर में थाना समाधान दिवस के अवसर पर डीएम एवं एसएसपी ने पहुँचकर जन शिकायतें

सुनी। डीएम ने निर्देश दिए कि अवैध रूप से कब्जाई गई भूमि, नाली, तालाब, पोखर, चकरोड आदि को कब्जा मुक्त कराया जाए। उन्होंने राजस्व विभाग के समस्त लेखपालों, कानूनगो एवं नायब तहसीलदारों को निर्देश दिए कि सरकार की प्राथमिकताओं वाले कार्यांे को गम्भीरतापूर्वक समयबद्ध पूर्ण किया जाए। एसएसपी ने थानाध्यक्षों को निर्देश दिए कि समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों को गुणवत्तापूर्वक निस्तारित किया जाए। यहां उन्होंने त्यौहार रजिस्टर का निरीक्षण किया।
इससे पूर्व दोनों वरिष्ठ अधिकारियों ने नवादा चैराहा एवं इंदिरा चैक पर नगर पालिका के अधिशासी अभियन्ताओं को इन चैराहों का चैड़ीकरण एवं सौंदर्यकरण कराने के निर्देश दिए हैं। म्याऊँ निवासी महेश चन्द्र गुप्ता ने जनपद में प्रति 10 किलोमीटर के अन्तराल पर बन रहे स्वच्छ शौचालय के क्रम में म्याऊं के स्वच्छ शौचालय के सामने प्रांगण में 51 फीट ऊंचा झण्डा लगाने की इच्छा व्यक्त की तो डीएम ने इसे लगाने की मंजूरी दे दी है।