Share this post

Share this postबदायूं। एमएफ हाइवे पर गंगास्नान को ककोड़ा मेला जा रहे श्रद्वालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को निजी बस ने

"/>

निजी बस की टक्कर लगने से ट्रैक्टर-ट्राली में सवार दो महिला श्रद्वालुओं की दर्दनाक मौत एमएफ हाइवे पर हुए हादसे में आधा दर्जन लोग घायल घायल श्रद्वालु गंगास्नान करने मेला ककोड़ा को टैक्टर ट्राली से चले थे घर से

Share this post

बदायूं। एमएफ हाइवे पर गंगास्नान को ककोड़ा मेला जा रहे श्रद्वालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को निजी बस ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ट्राली में सवार दो महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक श्रद्वालु घायल हो गये। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतको के शव को कब्जे में लेकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृतको के शव को पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं पुलिस ने बस व उसके चालक को अपनी हिरासत में ले लिया है।

थाना सिविल लाइन क्षेत्र के एमएफ हाइवे स्थित द्रोपदी देवी स्कूल के पास एक निजी बस ने श्रद्वालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ट्राली में सवार थाना वजीरगंज क्षेत्र के कस्बा सैदपुर निवासी पूनम शर्मा (52) पत्नी मुन्नालाल शर्मा व अनुपम शर्मा (33) पत्नी सुबोध शर्मा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि हादसे में सीमा (26) पत्नी राजीव, ममता (34) पत्नी अनुज व रामा (6०) पत्नी नरेश घायल हो गई। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां से रामा की हालत नाजुक देखते हुए उन्हे बरेली रैफर कर दिया गया है। मामूली रुप से घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुटटी दे दी गई है। हादसा सोमवार रात लगभग दस बजे हुआ। पुलिस ने हादसे में मौत का शिकार हुई दोनों महिलाओं के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा है।