महिला वर्ग में पीलीभीत तो युवक टीम में बरेली ने बाजी मारी

Share this post

कबड्डी टूर्नामेंट का हुए फाइनल

बिसौली!नगर के देव पेलेस में चल रहे कबड्डी टूर्नामेंट का समापन हो गया है। महिला टीम में पीलीभीत ने जीत कर ट्रॉफी पर कब्जा किया। वहीं युवक टीम में बरेली ने पीलीभीत को पछाड़ कर ट्रॉफी कब्जाई।
रविवार को कबड्डी क्लब व जिला कबड्डी संघ बदायूं के तत्वावधान आयोजित द्वितीय
राज्य स्तरीय विशाल कबड्डी प्रतियोगिता के अंतिम दिन।फाइनल मैच बालिकाओं के मुकाबले में मुजफ्फरनगर, पीलीभीत के बीच खेला गया पीलीभीत ने मात्र एक अंक से मैच जीतकर विजेता ट्राफी पर कब्जा किया।
उधर युवकों के बीच फाइनल मैच गुर्जर क्लब बरेली व नगरिया के बीच खेला गया जिसमें गुर्जर क्लब बरेली ने नगरिया को हराकर विजेता बनी।विजेता टीमों को कमेटी द्वारा पुरस्कार वितरित किए। इस मौके पर विजेता टीमों के कप्तान एवं अन्य खिलाड़ी एवं व्यवस्थापक मौजूद थे।
इससे पूर्व क्वार्टर फाइनल में पीलीभीत ने राठी क्लब को 36-24 से दूसरे क्वार्टर फाइनल में गुर्जर क्लब बरेली ने अलीगढ़ को 49-35 से तीसरे क्वार्टर फाइनल में नगरिया ने रुद्रपुर को 58-25 से हराया पहला सेमीफाइनल मैच नगरिया ने जीता दूसरा सेमीफाइनल मैच गुर्जर क्लब बरेली ने पीलीभीत को 26-20 से हराकर फाइनल में जगह बनाई फाइनल मैच गुर्जर क्लब बरेली व नगरिया के बीच खेला गया जिसमें गुर्जर क्लब बरेली नैन नगरिया को 27-20 से हराकर विजेता बनी
बालिका वर्ग में आज फाइनल मैच में मुजफ्फरनगर और पीलीभीत के बीच खेला गया जिसमें पीलीभीत ने मात्र एक अंक से मैच जीतकर विजेता ट्राफी पर कब्जा किया।
मुख्य अतिथि बृजेश यादव पूर्व डीसीबी चेयरमैन, अबरार अहमद चेयरमैन बिसौली, राकेश शर्मा अनूप शर्मा नरोत्तम यादव राहुल यादव गोमती मोटर्सनीरज वार्ष्णेय राहुल शर्मा उर्फ मोनू उपस्थित रहे कमेटी अध्यक्ष राकेश प्रजापति ने सफल आयोजन के लिए सभी दर्शक गणों और आगंतुकों का आभार व्यक्त किया आज के मैच के रेफरी देवांश सक्सेना वरुण सिंह स्कोरर अक्षय प्रीति सिंह कमेंटेटर हिमांशु उपाध्याय रहे कमेटी सदस्य चितरंजन गुप्ता धर्मवीर मौर्य सुधीर पाराशरी राशिद मंसूरी प्रदीप सक्सेना शशिकांत शर्मा रहे।

*रिपोर्ट – इशायत अली,बिसौली*