Share this post

Share this postमुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पहुंचे राजनाथ सिंह लखनऊ से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ

"/>

मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पहुंचे राजनाथ सिंह

Share this post
मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पहुंचे राजनाथ सिंह

लखनऊ से भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। राजनाथ सिंह सीधे लखनऊ एयरपोर्ट से मुलायम सिंह यादव के आवास पहुंचे। राजनाथ सिंह को मुलायम सिंह के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली थी। एयरपोर्ट से उन्हें पहले बालागंज में जनसभा में जाना था लेकिन वहां न जाकर वह सीधे मुलायम सिंह के आवास पहुंचे। उन्होंने मुलायम का हाल-चाल लिया। मुलायम सिंह यादव ने उनको बताया कि अब वह स्वस्थ हैं। राजनाथ सिंह ने उनको स्वस्थ देखकर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्हें सदा स्वस्थ रहने की कामना की। दोनों नेताओं के बीच करीब 15 मिनट बातचीत हुई।

दरअसल, शुक्रवार को मुलायम सिंह बीमार पड़ गए थे, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुलायम सिंह को सिर, पेट और कमर में दिक्कत थी जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। अस्पताल में उनकी खून की जांच, एमआरआई और दिमाग का ईईजी की गई। सभी जांचे सामान्य होने पर डॉक्टरों ने दवाएं लिखने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी थी। फिलहाल मुलायम सिंह अपने घर में आराम कर रहे हैं। शनिवार हुई मुलाकात के दौरान राजनाथ ने मुलायम सिंह का हालचाल जाना और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

इमरजेंसी वार्ड में भर्ती हुए थे मुलायम सिंह

पीजीआई के संस्थान निदेशक डॉ. राकेश कपूर ने पूर्व सीएम को देखने के बाद जांच के लिए इमरजेंसी में भर्ती किया था। न्यूरोलॉजी के विभागाध्यक्ष डॉ. सुनील प्रधान, इंडोक्राइन विभाग के डॉ. सुशील गुप्ता और गेस्ट्रो विभाग के डॉ. अभय वर्मा ने मुलायम सिंह को देखा। उसके बाद खून की जांच, एमआरआई और दिमाग का ईईजी की गई। सभी जांचे सामान्य होने पर डॉक्टरों ने दवाएं लिखने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी।

यूपी चीफ

राज प्रताप सिंह