आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ ने निकाली पदयात्रा गंदगी हटाओ झाड़ू चलाओ के लगे नारे

Spread the love

आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ ने निकाली पदयात्रा
गंदगी हटाओ झाड़ू चलाओ के लगे नारे

जग दर्पण संवाददाता

बदायूँ। आम आदमी पार्टी को मजबूत करने समेत नगर पालिका बदायूं के चुनाव में पूर्ण रूप से अपने प्रत्याशियों को उतारने के लिए हुंकार भरली है जिसके लियें आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष भूदेव व जिला प्रभारी जुल्फिकार अली के नेतृत्व में शहर में पदयात्रा निकालकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा और आगामी नगर पालिका परिषद के चुनाव के लियें अपने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया कि हमारा कोई भी कार्यकर्ता सभासद या नगरपालिका चेयरमैन के पद पर दावेदारी करता है तो उसका सभी कार्यकर्ताओं को भरपूर सहयोग करना है और उसको भारी मतों से जिताना है।
जिला अध्यक्ष भूदेव ने उत्तर प्रदेश में फैली भ्रष्टाचारी को लेकर के गंदगी हटाओ झाड़ू चलाओ का नारा लगाते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरा और चार किलोमीटर की पदयात्रा निकाली।
पैदल यात्रा में जिला अध्यक्ष भूदेव के साथ चेयरमैन पद के प्रत्याशी मसरूर खान जिला महासचिव मनोज सिकरवार जिला उपाध्यक्ष राकेश सोलंकी जिला उपाध्यक्ष दिनेश सिंह राठौर जिला प्रभारी अभिषेक पटेल पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मोसिन अंसारी विनोद कुमार जिला सचिव अशोक कुमार जिला संगठन मंत्री सतीश सिंह विधानसभा अध्यक्ष सहसवान अशोक यादव रामखिलावन आदि बहुत से कार्यकर्ता मौजूद रहे।