कोविड 19 से बचाव हेतु लोगो को टीकाकरण कराने के लिये किया जागरूक

Share this post

Hits: 1

कोविड 19 से बचाव हेतु लोगो को टीकाकरण कराने के लिये किया जागरूक

बदायूँ। एक्शन एड एसोशिएशन इंडिया यूनिसेफ एवं आदित्य बिरला कैपिटल के सहयोग से संचालित नई पहल शिक्षा परियोजना के तहत कोविड 19 से बचाव के लियें जागरूकता अभियान यात्रा विकास खंड-उझानी एवं अंबियापुर के गांव बारामयखेडा, बसंत नगर, निजामपुर, हैदलपुर , रमनगलाआदि की गई जिसमें
लोगो को टीकाकरण कराने के लियें जागरूक किया गया।
जागरूकता अभियान यात्रा का संचालन कर रहे महेंद्र सिंह जिला समन्वयक व सहायक जिला समन्वयक कमलेश कुमारी ने कोविड 19 से बचाव के लियें टीकाकरण कराने के लिए जागरूक किया। साथ ही संक्रमण से बचने के लिये कोविड नियमो का पालन करने जैसे “दो गज की दूरी मास्क है जरुरी “ , साबुन से हाथ धोने , सेनिटिजर का प्रयोग करना खांसते या छींकते समय मुंह पर रुमाल या टिश्यू पेपर लगाना कोविड-19 के लक्षण होने पर तुरन्त चिकित्सक से सलाह लेने आदि की जानकारी प्रदान करते हुए लोगों को जागरूक किया और शिक्षा प्रेरक व बच्चों के अभिभावकों को 2 से 3 घंटे बच्चों को घर पर रहकर प्रतिदिन खेल खेल के माध्यम से पढ़ाने लिखाने में सहयोग किये जाने को प्रेरित किया।
इस मौके पर नई पहल के शिक्षा प्रेरक रघुवीर, महावीर, सुखलाल, निर्वाचित प्रधान बसंत नगर में मनीश कुमार आशा संतोष देवी ने प्रतिभाग‌ किया।

error: Content is protected !!