बंदरों ने बोला हमला, छत से गिरकर अधेड़ की मौत

Share this post

Hits: 162

*बंदरों ने बोला हमला, छत से गिरकर अधेड़ की मौत*

बदायूँ। शहर के मोहल्ला नई सराय सहित लगभग पूरे ही शहर में बंदरों का आतंक दिखाई दे रहा है जगह जगह बंदरो के आतंक से लोगो का छतो पर चढ़ना व सड़कों व गलियों में निकलना खतरे से खाली नहीं है। मौका पाते ही बंदरों का झुंड लोगो को अपनी गिरफ्त में लेकर अपना शिकार बना लेता है।

नगर के मोहल्ला नई सराय में अपनी छत पर सामान लेने गये एक व्यक्ति पर बंदरो ने हमला कर दिया और उसकी छत से गिरकर मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक शहर के मौहल्ला नई सराय निवासी लगभग 53 बर्षीय चक्की मिस्त्री छोटे सुबह किसी काम से अपनी छत पर गये थे कि उन्हें चारो तरफ से बंदरो के झुंड ने घेर लिया और उन पर हमला बोल दिया। बंदरों ने उनके जगह – जगह बुरी तरह काट लिया।बंदरों से बचने को वह छत पर इधर

उधर भागे मगर बंदरों ने उन्हें सभी तरफ से घेर रखा था इसी समय वह अपनी छत से बाहर सडक पर आ गिरे। शोर शरावा सुन कर वहां बहुत से लोगो की भीड़ जमा हो गई।
परिवार के लोग उन्हें जख्मी हालत में उठाकर फौरन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां हालत गंभीर देखते हुये डाक्टरों ने

उन्हे बरेली रैफर कर दिया। बरेली ले जाते समय रास्ते में ही उन्होंने दम तोड दिया और परिवार के लोग उनके शव को घर ले आये।
उनके मारने की खबर सुनकर पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। परिवार के लोगो का रो रोकर बुरा हाल है।

मृतक छोटे मिस्त्री मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण किया करते थे। उनके तीन बेटियां व तीन बेटे हैं एक बेटी की शादी कर दी है बाकी पाँचों बच्चे अभी छोटे हैं। उनका बडा बेटा सोहेल , मझला बेटा शब्बू व छोटा बेटा अज्जू

अभी इस हालत में नहीं है कि परिवार को संभाल संके।परिवार के इकलौते कमाऊ व्यक्ति की मौत से परिवार पर आर्थिक संकट की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

error: Content is protected !!