वृद्ध महिला को युवक ने पीटा, गुप्तांग में गंभीर चोट लगने से बहा खून

Share this post

Hits: 24

*वृद्ध महिला को युवक ने पीटा, गुप्तांग में गंभीर चोट लगने से बहा खून*

बदायूँ! थाना उसहैत के गांव भन्द्रा में रियाजुल नामक एक युवक ने बेवा मुन्नी पत्नी रहीस को मामूली बात पर पीट दिया। मारपीट के दौरान मुन्नी के गुप्तांग में गंभीर चोट लगने के कारण खून बहने लगा। जिसको देखकर गांव में हंगामा हो गया और भीड़ ने रियाजुल की पिटाई कर ड़ाली। सूचना मिलने पर डायल 112 मौके पर पहुंची। वहीं एम्बुलेंस की सहायता से घायल वृद्धा को अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार घायल वृद्धा शादी विवाह आदि समारोह में बर्तन धोकर अपना गुजारा करती है। उसकी एक दिव्यांग जवान लड़की है। आरोप था कि उसके छोटे बेटे ने रियाजुल के खेत में से घांस काटी थी। इस बात पर रियाजुल ने उसे जमकर पीटा था। इसी को लेकर वृद्ध मुन्नी रियाजुल के पास खेत पर शिकायत करने गई थी। जहां रियाजुल ने मुन्नी को भी जमकर पीट दिया।
लोगों ने दबी ज़बान में बताया कि घास काटने का तो बहाना है असली झगड़ा चुनाव को लेकर है।महिला को पीटने वाला युवक दरअसल ग्राम प्रधान का कारिंदा है और चुनाव को अपने देखते हुए प्रधान अपने विपक्षियों को अपने कारिंदों से इसी तरह परेशान करते हुए डराया धमकाया जा रहा है। फिलहाल घटना की सूचना पर डायल 112 मौके पर पहुंची और जानकारी से अधिकारियों को अवगत कराया।थाना इंचार्ज ने भी पहुंचकर जानकारी हासिल की और कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। घायल महिला को एंबुलेंस से ज़िला अस्पताल भेज दिया गया है जहां उसकी हालत काफी खराब है।