बेटे ने किया रेप, मां ने गर्भपात कराया बेसिक की टीचर और झोलाछाप के खिलाफ मुकदमादर्ज तलाश में जुटी पुलिस

Spread the love

बेटे ने किया रेप, मां ने गर्भपात कराया बेसिक की टीचर और झोलाछाप के खिलाफ मुकदमादर्ज

तलाश में जुटी पुलिस

दैनिक जग दर्पण

सिविल लाइन बदायूं में किराएदार छात्रा से मकान मालिक के बेटे ने किया रेप। वहीं छात्रा जब गर्भवती हुई तो आरोपी की मां ने उसका गर्भपात करवा दिया। आरोपी की मां बेसिक शिक्षा विभाग में टीचर है। मामले की तहरीर पर रविवार को पुलिस ने आरोपी मां-बेटे समेत गर्भपात करने वाली झोलाछाप महिला के खिलाफ रेप, गर्भपात समेत मेडिकल एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
मामला उझानी कोतवाली क्षेत्र का है। इस इलाके के एक गांव में रहने वाली युवती BSC की छात्रा है। पढ़ाई के सिलसिले में उसे बदायूं के कालेज आना पड़ता था, ऐसे में छात्रा के परिजनों ने उसे सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नेकपुर मोहल्ले में राजकुमारी के घर किराए पर कमरा दिलवा दिया। राजकुमारी उझानी के ननाखेड़ा गांव में स्थित प्राइमरी स्कूल में अध्यापक है।
फिर बेटे ने किया रेप
मुकदमे के मुताबिक राजकुमारी के बेटे सीटू ने पिछले दिनों छात्रा के साथ रेप किया था। उसे शादी का झांसा भी दिया गया। जब छात्रा गर्भवती हो गई तो उसने आरोपी से शादी करने को कहा लेकिन आरोपी युवक सीटू ने इंकार कर दिया।
शुक्रवार को कराया गर्भपात
मुकदमे के मुताबिक राजकुमारी शुक्रवार को इस छात्रा को उसके घर से बुलाकर अपने साथ ले गई। दो घंटे में वापसी की बात भी परिजनों से कही। जबकि छात्रा को उझानी में खुद को डॉक्टर बताने वाली झोलाछाप महिला के पास ले जाकर गर्भपात करवा दिया। शनिवार को छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची और परिजनों को पूरा प्रकरण बताया तो रविवार को परिवार वालों ने मामले की तहरीर पुलिस को दी। कोतवाल हरपाल सिंह ने बताया कि मां-बेटे समेत झोलाछाप महिला के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।