फंदे पर लटककर युवक ने जान दी परिजनों ने कर दिया था संपत्ति से बेदखल, पत्नी भी छोड़कर चली गई थी

Spread the love

फंदे पर लटककर युवक ने जान दी परिजनों ने कर दिया था संपत्ति से बेदखल, पत्नी भी छोड़कर चली गई थी

दैनिक जग दर्पण

उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव दूदेनगर का मामला युवक ने फंदे पर लटककर जान दे दी। उसका शव रविवार सुबह खेतिहर इलाके में पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत की पुष्टि हुई है। फिलहाल परिजनों की ओर से इस मामले में पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।घटना उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव दूदेनगर की है। यहां रहने वाले संजीव (30) उर्फ संजू की शादी तकरीबन दो साल पहले हुई थी। घरेलू कलह के चलते पत्नी उसे छोड़कर चली गई और मौजूदा वक्त में दोनों के बीच अदालत में मामला विचाराधीन है।
परिजनों ने किया बेदखल
इधर, संजीव ने सालभर पहले दूसरी शादी कर ली थी। इस बात से उसके परिजन काफी क्षुब्ध थे और उसे चल-अचल संपत्ति से बेदखल कर दिया था। ऐसे में वह नौकरी करने गैर प्रांत चला गया था। बताया जाता है कि दूसरी पत्नी से भी उसकी नहीं बनी और वह भी छोड़ गई थी।
फिर लौटा था घर
शनिवार को वह अपने गांव लौट आया लेकिन परिवार वालों ने भी उससे अच्छा बर्ताव नहीं किया। नतीजतन वह अवसाद में आ गया और रात को घर से वापस जाने की बात कहकर चला आया। जबकि खेत में जाकर फंदे पर लटककर जान दे दी। कोतवाल हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि परिजनों ने फिलहाल तहरीर नहीं दी है।